इस फिल्म को लेकर #BJP में हलचल, हटाया गया सीन

0
12
marsal movie

फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी. तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का जीएसटी पर फिल्माए गए एक सीन को लेकर तहलका मच गया है.  सिनेमा के महानायक रजनीकांत ने इस ‘बहुत बढ़िया’ सीन बताया, वहीं जहां बीजेपी की ओर से इस सीन को लेकर आपत्ति जताई जा रही है .

फिल्म को लेकर क्रेज और बढ़ता नजर आ रहा है.

  • बीजेपी की तमिलनाडु इकाई के फिल्म में शामिल जीएसटी और डिजिटल इंडिया से जुड़े संवादों को हटाने की मांग के बाद से यह फिल्म विवादों में घिरी है.
  • अभिनेता कमल हासन के अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और डीएमके नेता एम.के. स्टालिन सहित अन्य नेताओं ने भी अपनी नीतियों की आलोचना को दबाने की बीजेपी की कोशिशों निंदा की है.
  • इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने विजय के ईसाई मूल को उठाया था. उन्होंने इस मद्दे को सांप्रदायिक रंग देते हुए लिखा था, “फिल्म ‘मर्सल’ मोदी के प्रति जोसफ विजय की नफरत जाहिर करती है.”
SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here