U.P. : सपा नेता के पिता की गला रेतकर हत्या

0
22
murder

यूपी कौशांबी में बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता बनवारी लाल यादव के पिता के घर में घूस कर उनकी गला रेतकर हत्या कर दी।  पिता श्रीराम यादव पैतृक गांव चक थामा में रहते हैं। बीती रात वह ट्यूबल वाले कमरे में सो रहे थे। तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से काटकर उनकी हत्या कर दी गई। सुबह खून से लथपथ लाश ग्रामीणों ने देखी तो हड़कंप मचा, आनन-फानन में सीओ सिटी, फिंगर प्रिंट जांच टीम, डॉग स्क्वायड और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।कौशांबी के मंझनपुर इलाके में बनवारी लाल यादव बड़े सपा नेताओं में गिने जाते हैं।

कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा

  • वहीं हंगामा बढ़ते ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन सपा नेताओ की बढ़ती भीड़ ने माहौल गर्म कर दिया और नारेबाजी होने लगी।
  • मामले में राजेन्द्र यादव की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही नर्वदा प्रसाद समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
  • सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं।
  • पुलिस धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है।

    मंझनपुर कोतवाली प्रभारी धनंजय वर्मा ने बताया कि नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। गांव में भी पूछताछ की गई है। काफी चीजें पता चली हैं। पुरानी रंजिश में वृद्ध की हत्या की गई है, जांच में सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी।

SHARE

आरती पाण्डेय वेबसाइट की संपादक हैं। यह देश में चल रही राजनीतिक हलचलों पर निगाह रखती हैं। कई बडी और सनसनी खबरों को पहले बे्रक करने का श्रेय आरती पाण्डेय को जाता है। निष्पक्ष और तथ्यपरक रिपोर्टिंग इनकी खासियत है। साथ ही स्थानीय और देश की समस्याओं की ओर भी इनका फोकस रहता है।