मसाज की आड़ में देह व्यापार का धंधा

0
55
jaihindtimes

AGENCY

दिल्ली से सटे नोएडा में मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चलाने वाली एक स्पा मालकिन सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक फिल्म निर्माता की शिकायत पर नोएडा सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारा. अब पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

नोएडा के नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि मुंबई के रहने वाले फिल्म निर्माता कुमार प्रसन्ना ने थाना सेक्टर-20 में कल रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नोएडा सेक्टर-18 स्थित मून साइन स्पा में जब वह मंगलवार की रात मसाज कराने गए, तो वहां की मालकिन और मसाज करने वाली लड़कियों ने उन पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डाला.

पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया कि स्पा की मालकिन ने शारीरिक संबंध बनाने के एवज में उनसे पांच हजार रुपये की मांग भी की.

लेकिन फिल्म निर्माता ने उनकी मांग को ठुकरा दिया और सीधे थाना सेक्टर-20 जाकर घटना की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज करा दी.फिल्म निर्माता की शिकायत पर दर्ज केस के आधार पर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने कहा कि इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी स्पा मालकिन पूजा उर्फ जीवा और ईशान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी सोनू की तलाश कर रही है.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here