सर्राफा व्यापारियों ने प्रदेश भर में हड़ताल का किया एेलान

0
51
yogi -adityanath

AGENCY

यूपी के मथुरा में सोमवार की रात सरे बाजार हुई लूट और हत्या की घटना बाद प्रदेश भर के सर्राफा व्यापारियों में रोष व्याप्त है। इस बात के विरोध में सभी सर्राफा व्यापारियों ने प्रदेश भर में हड़ताल का एेलान किया है।

सर्राफा व्यापारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सभी ज्वैलर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को ही विधानसभा में कानून-व्यवस्था पर जवाब दे सकते हैं।

आपको बता दें कि वारदात मथुरा के होलीगेट के पास स्थित कोयला वाली गली की है। सोमवार को रात करीब 8 बजे सिविल लाइंस के रहने वाले मयंक अग्रवाल अपनी ज्वैलरी शॉप पर थे। साथ में उनका बड़ा भाई विकास अग्रवाल, मेरठ का एक कारीगर अशोक और दिल्ली के ज्वैलर मेघ अग्रवाल भी मौजूद थे।

बताया जाता है कि 4 बाइक से करीब 8 नकाबपोश बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी। गेट के पास बैठे मेघ अग्रवाल (34) के चेहरे पर गोली लगी, जिससे वह वहीं पर गिर गए, जबकि मयंक अग्रवाल के कंधे और पेट में गोली लगी। विकास के हाथ और सिर में गोली लगी और अशोक के पेट में गोली लगी। मेघ की दुकान पर ही मौत हो गई थी, जबकि विकास ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश करीब 4 करोड़ की ज्वैलरी लूट ले गए थे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here